सिद्धार्थनगर-प्रशासन की सख्ती से अवैध कब्जेदार मे हड़कम्प - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, June 22, 2019

सिद्धार्थनगर-प्रशासन की सख्ती से अवैध कब्जेदार मे हड़कम्प



बिस्कोहर । स्थानीय लोगों  की सामूहिक शिकायत पर शनिवार को तहसीलदार इटवा राजेश अग्रवाल ने ग्राम वासियों की ताल खाते आराजी स.528 की महत्वपूर्ण 50लाख मालीयत की जमीन निरीक्षण किया ।
शिकायत के आधार पर उसपे अवैध कब्जा पाया गया । इसपर तहसीलदार ने मौके पर मौजूद राजस्व निरीक्षक राम सजीवन और लेखपाल परमेश्वर को फटकार लगाया और कहा कि इसपर ग्राम प्रधान की भी जिम्मेदारी तय होगी । तहसीलदार अपने मौजूदगी मे जमीन का चारो तरफ से सीमांकन कराकर लाल झंडी लगा दिया ।
प्रशासन का सख्त रूप देखकर अवैध कब्जेदारों मे हडकंप मच गया । इस सम्बन्ध मे तहसीलदार ने बताया कि उत्तर प्रदेश शासन एवं जिलाधिकारी के आदेशों का होगा हर हाल में पालन । सार्वजनिक उपयोग की भूमि को हडपने पर गुण्डा एक्ट तक की हो सकती है कार्यवाही ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->