सिद्धार्थनगर, बिस्कोहर - बीईओ ने बच्चों को बांटी किताबें व किया पौध रोपण - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, July 12, 2019

सिद्धार्थनगर, बिस्कोहर - बीईओ ने बच्चों को बांटी किताबें व किया पौध रोपण


(संतोष कौशल ,बिस्कोहर ,सिद्धार्थनगर)

बिस्कोहर । संचारी रोग तथा स्कूल चलो अभियान के तहत शुक्रवार को विकास खंड भनवापुर क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय नावडीह मे कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा मौजूद रहें ।
इस दौरान बीईओ ने बच्चों मे पुस्तक वितरण कर विद्यालय परिसर मे पौध रोपड़ भी किया ।
बीईओ ने बच्चों से कहा कि मन लगाकर शिक्षा हासिल करे और नियमित स्कूल आएँ । स्वच्छता को अपनाये , भोजन करने से पूर्व व शौच से आने के बाद अपने हाथों को साबुन से अवश्य साफ करे यदि आप स्वच्छ रहेंगे तो कई प्रकार की बीमारियाँ आपसे दूर रहेंगी ।
बीईओ ने विद्यालय के शिक्षण स्टाफ को निर्देश दिया कि बच्चों को गुणवक्तापरक शिक्षा दे और प्रार्थना सभा मे बच्चों को दिमाकी बुखार के बारे मे जरूरी जानकारी अवश्य दे ।
उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि शिक्षा के महत्व को समझते हुए अपने 6 से 14 वर्ष के सभी बच्चों को अनिवार्य रूप से विद्यालय भेजे ।
इस मौके पर उन्होंने विद्यालय मे पंजीकृत 6 से 8 तक 160 बच्चों को पुस्तक वितरण किया और विद्यालय परिसर मे पौधरोपड़ भी किया ।
इस अवसर पर इंचार्ज प्रधानाध्यापक आशीष सिंह , सहायक अध्यापक संजय सिंह , संजय चौधरी , वैभव कुमार वर्मा , चन्द्र भूषण सिंह , विजय कुमार वर्मा , सौरभ मिश्रा , रविन्द्र कुमार चौधरी आदि मौजूद रहें ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->