सिद्धार्थनगर - घर घर दीप जलाओ अपने बच्चों को सभी पढ़ाओ - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, August 3, 2019

सिद्धार्थनगर - घर घर दीप जलाओ अपने बच्चों को सभी पढ़ाओ


(संतोष कौशल ,बिस्कोहर ,सिद्धार्थनगर)

बिस्कोहर - इटवा । स्कूल चलो अभियान के तहत शनिवार को प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय कटेश्वर नाथ में बच्चों ने जागरूकता रैली निकाली घर-घर विद्या दीप जलाओ अपने बच्चों को सभी पढ़ाओ के स्लोगन से नारे लगाए गए ।
शिक्षक नेता अनिल त्रिपाठी ने कहा कि अभिभावक अपने बच्चों को भविष्य के अंधकार में न डाल कर तत्काल विद्यालय भेजना प्रारंभ करें । बच्चे हमारे देश के भविष्य हैं इनके भविष्य के साथ किसी प्रकार का  खिलवाड़ ना करें ।
भाजपा सेक्टर सह  संयोजक प्रिन्स मिश्रा ने कहा कि नौनिहालों के प्रारंभिक शिक्षा को  सरकार गंभीरता से ले रही है और बच्चों को ड्रेस, जूता ,मोजा , बैग , बैठने के लिए बेंच , कुर्सी ,भोजन और अन्य सुविधाएं प्रदान कर रही हैं , ताकि कोई बच्चा शिक्षा से वंचित ना रहे ।
रैली में प्रधानाध्यापक केदारनाथ मौर्या, सहायक अध्यापक विकास द्विवेदी, राम सरेख , सुधीर यादव शिक्षामित्र सुषमा चौधरी आगनबाडी कार्यकत्री चन्द्रावती देवी, सहायिका जोगेश्वरी, लालजी तिवारी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->