सिद्धार्थनगर, प्राथमिक विद्यालय - टाई व बेल्ट भी लगाएंगे बच्चे - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, August 14, 2019

सिद्धार्थनगर, प्राथमिक विद्यालय - टाई व बेल्ट भी लगाएंगे बच्चे




बिस्कोहर । सर्व शिक्षा अभियान के तहत भनवापुर ब्लाक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय कौहडौरा में प्रधानाध्यापक उमाकांत गुप्ता व विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रक्षा राम मौर्या ने मंगलवार को विद्यालय में अध्ययनरत 69 बच्चों के सापेक्ष 61 बच्चों को दो-दो सेट नि:शुल्क ड्रेसों का वितरण किया। यहां पर सभी बच्चों को ड्रेसों के अलावा टाई व बेल्ट भी दी गई। ड्रेस के साथ टाई व बेल्ट पाकर बच्चों की खुशी का ठिकाना न रहा।

इस मौके पर विद्यालय प्रधानाध्यापक ने बताया कि 56 बच्चों के लिए ही ड्रेस का धन आया था और 61 बच्चों को ड्रेस वितरण किया गया है । उन्होंने बच्चों से कहा कि सभी बच्चों को नियमित ड्रेस पहन कर और साथ में टाई व बेल्ट लगाकर विद्यालय में पढ़ाई के लिए आना है। नियमित ड्रेस में आने वाले बच्चों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। इस अवसर पर ग्राम प्रधान राम सिंह , यशोदानन्द मिश्रा , दिलीप  चौधरी , कैलासी , चिन्का , मीरा , मुराती , चिन्नू , सोम प्रकाश , श्याम पाण्डेय , प्रहलाद पाण्डेय , गुड्डू , ओम प्रकाश व  बच्चों के अभिभावक  मौजूद रहें ।

प्राथमिक विद्यालय फूलपुर लाला के बच्चों को ड्रेस का वितरण किया गया। ग्राम प्रधान मलखा यादव व प्रधानाध्यापक बलबीर सिंह ने संयुक्त रूप से विद्यालय मे अध्ययनरत 304 बच्चों को ड्रेस का वितरण किया। इस मौके पर सहायक अध्यापक विश्वजीत सिहं , शिक्षा मित्र सन्तराम , एस एम सी अध्यक्ष रामफेर आदि मौजूद रहें ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->