फ़िल्म स्टार एवं सांसद रविकिशन ने चखा वैशाली एक्सप्रेस का स्वाद - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, October 31, 2019

फ़िल्म स्टार एवं सांसद रविकिशन ने चखा वैशाली एक्सप्रेस का स्वाद







 बिहार के हाजीपुर स्‍टेशन से वैशाली एक्‍सप्रेस ट्रेन में सफर कर गोरखपुर पहुंचे फिल्‍म अभिनेता और सांसद रविकिशन का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े और फूल-मालाओं के साथ स्‍वागत किया. 20 साल बाद ट्रेन से सफर कर रहे रविकिशन ने कहा कि उनके बचपन की याद ताजा हो गई. उन्‍होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल के काम की तारीफ करते हुए कहा कि कि वे अच्‍छा काम कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ सेल्‍फी खिंचवाने वालों की होड़ लग गई.  सफर के दौरान  ट्रेन में हाल-चाल पूछते हुए गोरखपुर पहुंचे रविकिशन ने सभी को छठ की बधाई दी. उन्‍होंने निजीकरण की तारीफ करते हुए तेजस एक्‍सप्रेस में सफर करने की इच्‍छा जाहिर की.

गोरखपुर के प्‍लेटफार्म नंबर एक पर जैसे ही शाम 5.00 बजे वैशाली एक्‍सप्रेस पहुंची भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिल्‍म अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रविकिशन को फूल-मालाओं और ढोल-नगाड़े के साथ स्‍वागत किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि वे 20 साल बाद ट्रेन में सफर कर रहे हैं. उन्‍होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि उन्‍होंने जो कहा था वैसा ही प्रबंधन वैशाली के अंदर उन्‍हें दिखाई दिया. उन्‍होंने कहा कि बहुत अच्‍छा सफर कटा. व्‍यस्‍तता के कारण वे कभी ट्रेन से सफर के बारे में सोचते नहीं थे. रविकिशन ने कहा कि वे बाढ़-पीडि़तों की मदद के लिए पटना आए थे.

रविकिशन ने कहा कि वो हाजीपुर से वैशाली से गोरखपुर  आए.  छठ के लिए लोग घर लौट रहे हैं. उन्‍हें उनकी समस्‍याओं को भी सुनना और देखना था. वे एसी क्‍लास से स्‍लीपर क्‍लास में भी गए. उन्‍हें सबसे बात करके बहुत अच्‍छा लगा.बीस साल बाद सफर करके ऐसा अहसास हुआ जैसे उन्‍हें बचपन याद आ गया. उन्‍होंने रेलमंत्री को धन्‍यवाद दिया. वॉशरूम और ट्रेन भी काफी साफ-सुथरा दिखा.

ट्रेनों में बढ़ती भीड़ और कंफर्म टिकट नहीं मिलने पर उन्‍होंने कहा कि 130 करोड़ की आबादी के बीच सभी लोग हवाई जहाज से सफर नहीं कर सकते हैं. ऐसे में ट्रेन लोगों की जरूरत है. वे भी अब ट्रेन से सफर करेंगे. ट्रेन बहुत ही अच्‍छा माध्‍यम है. दिल्‍ली का सत्र चलेगा, तो शनिवार और रविवार को वे ट्रेन से दिल्‍ली से गोरखपुर आएंगे. हवाई जहाज से सफर कम करेंगे. रविकिशन ने कहा कि उन्‍हें ट्रेन की आज से आदत लग गई है. वे तेजस से सफर करना चाहेंगे. उन्‍होंने कहा कि ये बहुत ही अच्‍छा हुआ है. इसे और भी अधिक सुविधाजनक हमारे रेल मंत्री जी बना रहे हैं. उन्‍होंने निजीकरण का समर्थन करते हुए कहा कि जनता हर तरह की सुविधा चाहती है. इसके लिए हमें तत्‍पर रहना है.

छठ पर्व पर लोगों को बधाई देते हुए कहा कि उनके पिताजी आईसीयू में भर्ती हैं. वे डाक्‍टर से परमीशन लेकर आए हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं छठ माई से पिताजी और अन्‍य लोगों की पीड़ा और कष्‍ट को दूर करने की प्रार्थना करता हूँ . उन्‍होंने कहा कि छठ मईया सभी का कष्‍ट दूर करें, यही कामना है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->