भारतीय🇮🇳 टीम पर आतंकी हमले का 😱खतरा, निशाने पर हैं कप्तान विराट 👊कोहली* - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, October 29, 2019

भारतीय🇮🇳 टीम पर आतंकी हमले का 😱खतरा, निशाने पर हैं कप्तान विराट 👊कोहली*


भारत-बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज 3 नवंबर से शुरू होने जा रही है। लेकिन इससे पहले खबर आई कि भारतीय टीम पर आतंकी हमला हो सकता है। यह जानकारी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दिल्ली पुलिस को दी है।

एनआईए ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनैशनल मुकाबले से पहले दिल्ली पुलिस से भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा बढ़ाने को कहा है। भारत को टी20 सीरीज के बाद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। सीरीज का पहला मैच अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में खेला जाएगा।

खुफिया दस्तावेज के अनुसार ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा नाम का आतंकी संगठन देश में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। आतंकी संगठने ने धमकी दी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली और अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूद अन्य राजनेताओं को निशाना बनाया सकता है।

हालांकि कोहली टी20 सीरीज से बाहर हैं। इस संगठन ने एक हिटलिस्ट तैयार की है जिसे एनआईए को भेजा गया है। इस सूची में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, सरसंघ संचालक मोहन भागवत, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, भाजपा महासचिव राम माधव, भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के नाम भी शामिल हैं।

इस पत्र की विश्वसनीयता को लेकर भी कुछ संशय हैं लेकिन सुरक्षा एजेंसियां किसी भी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहतीं और मैदान और खिलाड़ियों की सुरक्षा चाक-चौबंद रखने का पूरा इंतजाम कर रही हैं। भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में फेवरिट माना जा रहा है।

भारतीय टीम ने हाल ही में साउथ अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात दी है। इस जीत के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। नियमित कप्तान विराट कोहली इस सीरीज में टीम के साथ नहीं होंगे और रोहित शर्मा टीम की अगुआई करेंगे। रोहित ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 500 से ज्यादा रन बनाए थे। 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->