सिद्धार्थनगर - समाजवादी पार्टी ने सरकार के खिलाफ की जनसभा - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, November 4, 2019

सिद्धार्थनगर - समाजवादी पार्टी ने सरकार के खिलाफ की जनसभा



संतोष कौशल, बिस्कोहर, सिद्धार्थनगर

बिस्कोहर । समाजवादी पार्टी के तरफ से रविवार दोपहर को इटवा विधानसभा क्षेत्र के बिस्कोहर में  जिला अध्यक्ष अजय चौधरी के नेतुत्व में जन विरोधी सरकार के खिलाफ जनसभा का आयोजन किया गया ।
सभा में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय , विशिष्ठ अतिथि शोहरतगढ के पूर्व सपा प्रत्याशी उग्रसेन सिंह शामिल हुए । इस दौरान क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ जुटी रही ।

सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। सरकार की कार्य प्रणाली लोकतांत्रिक मूल्यों के लिए गंभीर खतरा है ।
आज प्रदेश में जंगलराज है। पुलिस लोगों को बिना जुर्म के थानों पर कई दिन बैठाए रहती है और धन उगाही के बाद छोड़ देती है । विरोध करने पर पुलिस अपराधियों जैसा व्यवहार करती है।

कहा कि बीजेपी देश पर तानाशाही लादने की साजिश कर रही है । नागरिक अधिकारों का हनन हो रहा है। जनता का ध्यान बुनियादी मुद्दों से हटाने के लिए भ्रम वाले प्रचार किए जा रहे हैं । ऐसे में देश को बचाने की लड़ाई जनता के साथ समाजवादी ही लड़कर जीत सकते हैं।
उग्रसेन सिंह ने होमगार्डों की छंटनी को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला । उन्होंने कहा कि 25 हजार होमगार्ड्स की छंटनी कर दी गई। सरकार के पास उन्हें देने के लिए तनख्वाह तक नहीं है। अभी और 15 हजार होमगार्डों को निकालने की तैयारी की जा रही है। लोगों को रोजगार देने की बजाय सरकार मासूमों के मुंह से सूखी हुई रोटी के टुकड़े भी छीन रही है।
सभा को जिलाध्यक्ष अजय चौधरी , इटवा विधानसभा अध्यक्ष  कमरुजमा , युवा नेता देवेन्द्र प्रताप सिंह आदि ने भी सम्बोधित किया ।
इस मौके पर सुरेश पाण्डेय, के पी सिंह  , वीरेन्द्र तिवारी,  रमापति पांडेय, तौलेश्वर निषाद, अमित दूबे, नईम राइनी , बागीस धर द्विवेदी , आनंद दुबे , राम चन्द्र पाठक, राजू गुप्ता , राकेश मिश्रा , सुशील तिवारी ,  आदि मौजूद रहें ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->