मध्य प्रदेश --कुकरयाऊ में हुआ कुदरत का करिश्मा,गाय ने दिया हिरन के बच्चे को जन्म - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, March 26, 2020

मध्य प्रदेश --कुकरयाऊ में हुआ कुदरत का करिश्मा,गाय ने दिया हिरन के बच्चे को जन्म








त्रिवेंद्र जाट /संतोष कौशल, देवरी, मध्य प्रदेश



 *केसली तहसील अन्तर्गत  ग्राम पंचायत मुहली के   कुकरयाऊ गांव में गाय का  दूध पीता मिला हिरण का बच्चा , गाय दे रही है 3:30 लीटर दूध*


सागर देवरी । सागर जिले के तहसील देवरी क्षेत्र के  केसली ब्लाक अंतर्गत   सहजपुर के पास ग्राम पंचायत मुहली के कुकरयाऊ गांव में गाय ने हिरण के बच्चे को जन्म दिया है ।
जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम  24 मार्च मंगलवार को गांव में पहुंच कर पंचनामा कार्रवाई कर इसे सत्यापित किया है । गाँव निवासी किसान द्वारका घोषी गाडरवारा से गाय को खरीदकर लाये थे । उस समय बछड़ा गाय के पेट में था । करीब एक माह पूर्व बछड़े के रूप में गाय ने अदभुत रूप से हिरण के बच्चे को जन्म दिया । क्षेत्र में कौतूहल का विषय बना हुआ है। गाय प्रतिदिन 3:30 लीटर दूध भी दे रही है। एवं उस हिरण रूपी बच्चे को दुलराती भी है।

 इनका कहना है :-

 डिप्टी रेंजर
 मुहली वीट
(दशरथ आदिवासी)
" हमारी टीम संबंधित किसान के यहां पहुंची थी वहां पहुंचकर पंचनामा बनाया गया है। बच्चा गाय का दूध भी पी रहा था । यह हम लोगों ने भी देखा है। इसकी जानकारी ऊपर के अधिकारियों को भेज दी है एवं आने वाले दिनों में डॉक्टरी जाँच भी कराएंगे" ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->