सिद्धार्थनगर -समाजसेवियों ने पेश की शानदार मिसाल - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, April 14, 2020

सिद्धार्थनगर -समाजसेवियों ने पेश की शानदार मिसाल





संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर 

बिस्कोहर । लाक डाउन में अपनी रोज़ी खो चुके बिस्कोहर के गरीब , निर्बल व असहाय परिवारों में सोमवार को समाज सेवियों ने राशन व सब्जी का वितरण किया और ड्यूटी में लगे पुलिस व पीएसी के जवानों को   फल, माक्स व सेनेटाइजर देकर उनका हौसला बढ़ाया ।
कोई भूखा ना सोए और पुलिस के जवान सुरक्षित रहे इसके लिए समाजसेवी देवेश मणि त्रिपाठी व बिस्कोहर व्यापार मण्डल अध्यक्ष प्रभात जायसवाल ने एक मुहिम छेड़ रखी है ।  सोमवार को समाज सेवियों को पता चला कि बिस्कोहर में 25 परिवार ऐसे है जिनके घर पर  लाक डाउन की वजह से चूल्हा जलना बंद हो गया है । सूचना मिलने के बाद उन परिवारों के लिए राशन की व्यवस्था करा कर उनके घर जाकर दिया गया ।
इस दौरान पूरे कस्बे में तैनात पुलिस कर्मियों व पीएसी के जवानों को भी  मास्क , सैनिटाइजर वह फल देकर उनका हौसला बढ़ाया गया और उन्हें कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया ।

समाजसेवी देवेश मणि त्रिपाठी ने कहा सबसे ज्यादा मेहनत हमारी पुलिस प्रशासन कर रही है इसलिए उन्हें भी सुरक्षित रखने के लिए हमारा कर्तव्य है । जब वह सुरक्षित रहेंगे तभी हम लोगों का भी सुरक्षा कर सकेंगे इसलिए सभी को पुलिस प्रशासन के प्रति संवेदना और प्रेम का भाव रखना चाहिए ।
इस दौरान प्रज्ञा त्रिपाठी , सुल्तान अहमद , अताउल्ला राइनी , राज किशोर सोनी , रोहित गुप्ता पिंकू मोदनवाल आदि मौजूद रहें ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->